IPL: 5 वें नंबर पर उतरकर भी मैच नहीं कर पाए ‘फिनिश’IPL,थके-हारे हांफते धोनी

IPL: 5 वें नंबर पर उतरकर भी मैच नहीं कर पाए 'फिनिश'IPL,थके-हारे हांफते धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 रनों से मात दी. शुक्रवार रात आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई को लगातार तीसरी हार का सामना करना पडा।

अपना पहला आईपीएल खेल रहे अब्दुल समद ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 194 मैच खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आखिरी ओवर में खुलकर खेलने नहीं दिया. जीत के लिए 165 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स की अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग के अलावा भीषण गर्मी का भी असर धोनी एंड कंपनी पर नजर आ रहा था. आखिरी ओवरों में बड़े शॉट खेलकर विश्व कप 2011 फाइनल समेत कई मौकों पर भारतीय टीम को जीत दिला चुके धोनी गर्मी से परेशान नजर आए।

चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ बेहद खराब फील्डिंग की और अभिषेक शर्मा को दो बार जीवनदान दिए. शर्मा ने प्रियम गर्ग के साथ 77 रनों की साझेदारी करके हैदराबाद को पांच विकेट पर 164 रन तक पहुंचाया. जवाब में तीन बार की चैम्पियन चेन्नई पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

उन्होंने कहा, ‘हमने लगातार तीन मैच शायद कभी नहीं हारे. हमें गलतियों को सुधारना होगा. बार-बार एक जैसी गलतियां नहीं कर सकते. कैच छूटे, नो बॉल डाली. हम कुल मिलाकर बेहतर खेल सकते थे।

आईपीएल में पहला अर्धशतक लगाने वाले भारत की जूनियर विश्व कप टीम के पूर्व कप्तान रहे प्रियम गर्ग ने कहा, ‘यह बड़ा मंच है जिसमें सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं. मैंने ज्यादा सोचे बिना अपना स्वाभाविक खेल दिखाया.yइसके बाद भी चैन्नई सुपर किंग को हार माननी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here