HAPPY BIRTHDAY NAYANTHARA : पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है ,जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बाते

HAPPY BIRTHDAY NAYANTHARA : पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है ,जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...
HAPPY BIRTHDAY NAYANTHARA : पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है ,जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

HAPPY BIRTHDAY NAYANTHARA : पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है ,जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें…

साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी, खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री नयनतारा ( NAYANTHARA) का जन्म 18 नवंबर 1984 को हुआ था। इस साल नयनतारा अपना 36वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। नयनतारा साउथ इंडियन फिल्मों का बड़ा नाम हैं।

हाइएस्ट पेड अभिनेत्रियों की गिनती में नयनतारा ( NAYANTHARA  ) का नाम  शामिल होता है। नयनतारा केवल अपनी फिल्मों और अदाकारी ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

यह भी देखे – RCEP: RCEP में शामिल न होने से भारत को फ़ायदा या नुक़सान?

नयनतारा का जन्म बंगलूरू में एक मलयाली क्रिश्चियन परिवार में हुआ था। उनके पिता एयर फोर्स में अफसर थे जिस वजह से उन्होंने देश के कई हिस्सों में वक्त बिताया। नयनतारा ( NAYANTHARA ) ने चेन्नई, दिल्ली, जमनानगर और गुजरात में अपनी स्कूलिंग पूरी की।

कॉलेज के दिनों में नयनतारा मॉडलिंग भी किया करती थीं। साल 2003 में डायरेक्टर सतयन अंथिकड़ ने उन्हें अपनी मलयालम फिल्म ‘मनास्सीनाकरे’ में ब्रेक दिया। इस फिल्म के जरिए नयनतारा ने मलायालम सिनेमा में कदम रखा ।

इसके बाद साल 2005 में नयनतारा ने ‘अय्या’ फिल्म से तमिल इंडस्ट्री में भी कदम रखा। जिसके बाद वो एक तेलुगू फिल्म ‘लक्ष्मी’ में भी नजर आईं। उन्होंने एक के बाद एक तेलुगु और तमिल फिल्मों में लीड रोल किया। इससे वो इंडस्ट्री में जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं।

तेलुगु और तमिल फिल्मों में नाम कमाने के बाद नयनतारा ने 2010 में फिल्म ‘सुपर’ से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया। वहीं फिल्म ‘श्री राम राज्यम’ में सीता के किरदार के लिए नयनतारा को बेस्ट तेलुगु अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया ।

नयनतारा ने क्रिश्चियन परिवार में जन्म लिया लेकिन उन्होंने हिंदू धर्म को अपनाया। उन्होंने चेन्नई के आर्य समाज मंदिर में अपना धर्म परिवर्तन करवाया। नयनतारा ( NAYANTHARA ) की लव लाइफ भी हमेशा से ही चर्चाओं में रही है। सबसे पहले उनका नाम डायरेक्टर और एक्टर सिलांबरसन राजेंदर के साथ जुड़ा। लेकिन साल 2006 में नयनतारा ने खुद इस अभिनेता से ब्रेकअप की पुष्टि कर दी ।

इसके बाद नयनतारा ( NAYANTHARA ) का नाम 2008 में निर्देशक प्रभू देवा के साथ जुड़ा। ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इन दोनों ने साल 2009 में चोरी छिपे शादी कर ली है। यहां तक कि नयनतारा ने प्रभू देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन जल्दी ही इन दोनों के अलग होने की खबरें भी आ गईं। नयनतारा ने खुद ही साल 2012 में अपने और प्रभू देवा के ब्रेकअप की जानकारी दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here