फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर होंगे बिग बॉस 14 में

फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर होंगे बिग बॉस 14 में

टीवी जगत का मशहूर शो बिग बॉस(big Boss) के नए सीजन में बहुत सारे यूटूबर होने वाले है। PP में सलमान खान और इसके मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का ऐलान किया था. शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा. लेकिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. खबर है कि इस साल हमें शो पर यूट्यूबर (Youtuber) कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar) हो सकते है।

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati) on

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का टेलीकास्ट पूरे हफ्ते किया जायेगा. शो वीकेंड में रात 9 बजे और वीक डेज में रात 10.30 बजे टेलीकास्ट किया जायेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है.

खबर के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) के साथ पहले एपिसोड के लिए शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे. आमतौर पर, प्रीमियर एपिसोड शो के शुरू होने से एक दिन पहले शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहचान दर्शकों के लिए एक सरप्राइज हो।

इस बार सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में बिना लाइव ऑडियंस के करेंगे. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) को देखते हुए शो की थीम में काफी बदलाव किये गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here