‘Dil Bechara’ , सुशांत की आखरी फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज

'Dil Bechara' , सुशांत की आखरी फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज
'Dil Bechara' , सुशांत की आखरी फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज

सुशांत सिंह की आखरी फ़िल्म Dil Bechara‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । जैसी उम्मीद थी कि इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त तरीकेसे ट्रेंड हो जाएगा और उसके फैन्स भी उसे याद कर रहे है ।
सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रहा सुशांत की फ़िल्म का ट्रेलर
इस फ़िल्म का म्यूजिक लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर ए .आर .रेहमान ने दिया है और फैंस को उम्मीद है कि उन्हें इस फ़िल्म कई शानदार सांग्स सुनने को मिलेंगे । फ़िल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है । ये उनकी पहली फ़िल्म है और इसके पहले वे तमाम फ़िल्मों के लिए कास्टिंग कर चुके है । सुशांत के कई फैंस उन्हें इस ट्रेलर के जरिये याद कर रहे है । कई फैन्स के ये भी कहना है कि , वे इस ट्रेलर को यूट्यूब के इतिहास का सबसे यादगार ट्रेलर बनाना चाहते है ।
सुशांत के कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर कहा था की वे दिल बेचारा को थेटर्स में देखना चाहते है क्योंकि वे अपने फेवरेट स्टार को ट्रिब्यूट देना चाहते है । लेकिन ऐसा हो न सका और ये फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म के साथ संजना गांधी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू कर रही है । फ़िल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी इस फ़िल्म के ट्रेलर लांच पर एक खास नोट शेयर किया है और सुशांत को याद किया है ।

‘Dil Bechara’ का ट्रेलर देखने के लिए यहा क्लिक करे-Dil Bechara Trailer

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here