Corona Update: भारत में एक दिन में आये 32 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले,10 लाख के करीब पहुचा संक्रमितों का आकड़ा

Corona Update: भारत में एक दिन में आये 32 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले,10 लाख के करीब पहुचा संक्रमितों का आकड़ा

देश में एक ही दिन में 30 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले दर्ज किये गये है। अमेरिका और ब्राज़ील के बाद भारत में एक दिन में इतने कोरोना केसेस मिले है.

 नई दिल्ली: देश में हर दिन कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।हर दिन कोरोना वायरस के आकड़े बढ़ रहे है.देश में 10 लाख के करीब कोरोना संक्रमितों का आकड़ा पहुच गया है.स्वास्थ मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार अबतक 9 लाख 68 हजार 876 लोग संक्रमित हो चुके है.इनमें 24,915 लोगों की मौते हो चुकी है.जबकि 6 लाख 22 हजार लोग ठीक हो चुके है.

पिछले 24 घंटो में 32 हजार 695 नए मामले सामने आए और 606 लोगों की मौते हो चुकी है.कोरोना संक्रमित के मामले में भारत तीसरे स्थान पर है.ओर बाकी के देशों के मुकाबले 10 लाख संक्रमित होते हुए भी मुत्युदर बाकी के देशों के मुकाबले बहुत कम है.भारत से ज्यादा मामले अमेरिका और ब्राज़ील में है।

आकड़ो के मुताबित,देश में 3 लाख 31 हजार एक्टिव केस है.सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में है.1 लाख से ज्यादा संक्रमितों का इलाज महाराष्ट्र में चल रहा है,दूसरे नंबर पर तमिलनाडु और तीसरे नंबर पर दिल्ली, चौथे नंबर पर गुजरात और पाचवे नंबर पर पश्चिम बंगाल है.

एक्टिव केस के मामले में भारत चौथे स्थान पर है,और ज्यादा संक्रमितों का इलाज हस्पताल में चल रहा है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here