Adipurush : राउत की ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान ने किया ‘लंकेश’ का किरदार, देखें नया पोस्टर

Adipurush : राउत की 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान ने किया 'लंकेश' का किरदार, देखें नया पोस्टर
Adipurush : राउत की 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान ने किया 'लंकेश' का किरदार, देखें नया पोस्टर

OAdipurush : राउत की ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान ने किया ‘लंकेश’ का किरदार, देखें नया

Adipurush :  मुख्य भूमिका में अभिनेता प्रभास के साथ एक 3 डी फीचर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की घोषणा करने के बाद, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के निर्देशक ओम राउत ने गुरुवार को अभिनेता सईद अली खान के चरित्र को फिल्म के साथ पेश किया नया पोस्टर।

राउत ने फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ खान के चरित्र ‘लंकेश’ (Lankesh) को “दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव” के रूप में पेश करने के लिए ट्विटर पर लिया।

नीले रंग की पृष्ठभूमि वाले पोस्टर में ‘पवित्र खेल’ अभिनेता को ‘रामायण’ (Ramayan) के हिंदू पौराणिक कथाओं से दस-मुखी दानव ‘लंकेश’ या ‘रावण’ के रूप में देखा गया है।

राउत ने पोस्टर के साथ ट्वीट किया, “7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद थे!
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की स्टार पत्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर चरित्र पोस्टर साझा किया और अभिनेता को “इतिहास में सबसे सुंदर शैतान … मेरे आदमी सैफ अली खान” के रूप में पेश किया।
जहां अभिनेता प्रभास फिल्म में ‘आदिपुरुष’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं खान मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आएंगे।

3D फीचर फिल्म भारतीय महाकाव्य का एक रूपांतरण है जो बुराई पर अच्छाई की विजय के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और राजेश नायर द्वारा निर्मित फिल्म वर्तमान में पूर्व-उत्पादन चरण में है और 2021 में फर्श पर जाने की उम्मीद है। ‘आदिपुरुष’ 2022 में रिलीज के लिए स्लेटेड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here